हमें इसके लिए खेद है। ऐसा होने पर हमें न्यूज़पेपर, कैटेगरी और आर्टिकल का नाम या स्क्रीन शॉट भेजें। हम पब्लिशर से जानकारी लेकर उस न्ज़ आर्टिकल को जल्द से जल्द अपडेट करेंगे।

या

अगर आपको सभी आर्टिकल्स में ऐसी परेशानी हो रही है तो यहां और क्रोम पर क्लिक करके वेबव्यू ऐप को अपडेट करें। इसके बाद डेलीहंट ऐप को बैकग्राउंड से हटा (बंद) कर इसे दोबारा लॉन्च करें और देखें कि यह समस्या दूर हुई या नहीं।

अगर यह समस्या आगे भी जारी रहती है तो कृपया स्क्रीनशॉट लेकर हमें [email protected] पर भेजें।