यह आपके डिवाइस में की गई सेटिंग्स के कारण हो सकता है। सूचनाएं प्राप्त करने के लिए आप अपने डिवाइस की नीचे दी गई सेटिंग्स को बदल सकते हैं।
विकल्प: 1 सुरक्षा >> अनुमति >> ऑटो स्टार्ट >> डेलीहंट सक्षम करें पर जाएं।
(ए) टूल्स/फोन सेटिंग्स से सुरक्षा पर जाएं
(बी)। सुरक्षा के तहत अनुमतियाँ चुनें
(सी) ऑटो-स्टार्ट चुनें
(डी) 'सक्षम' डेलीहंट
(या) विकल्प-2: सेटिंग्स में जाएं - बैटरी
'ऐप्स चुनें' पर टैप करें
'डेलीहंट' ऐप चुनें
'बैटरी सेवर' या 'कोई प्रतिबंध नहीं' चुनें
विकल्प 3: नोटिफिकेशन और स्टेटस बार >> ऐप नोटिफिकेशन >> 'डेलीहंट' ऐप पर टैप करें >> सक्षम करें
'ऐप नोटिफिकेशन' पर टैप करें
'डेलीहंट' चुनें और नीचे दिए गए विकल्पों को सक्षम करें
विकल्प 4: सेटिंग में जाएं >> इंस्टॉल किए गए ऐप्स >> 'डेलीहंट' ऐप पर टैप करें और 'ऑटोस्टार्ट' को सक्षम करें
विकल्प 6: मोबाइल सेटिंग से 'सिंक' पर जाएं।
(ए) यदि आप मोबाइल डेटा का उपयोग कर रहे हैं, तो 'सिंक' चुनें
(बी) लेकिन, यदि आप वाई-फाई कनेक्शन का उपयोग कर रहे हैं, तो कृपया 'सिंक' और 'वाई-फाई केवल' दोनों का चयन करें, और 'अभी सिंक करें' पर टैप करें।
मोबाइल डेटा और वाई-फाई, दोनों को एक ही समय में नहीं चुना जाना चाहिए।
उपरोक्त सभी चरणों को सक्षम करने के बाद भी, यदि आपको अभी भी सूचना नहीं मिल रही है, तो कृपया हमें YourFriends@Dailyhunt.in पर अपने ऐप क्लाइंट आईडी के साथ लिखें।
नोट: क्लाइंट आईडी को प्रोफाइल सेक्शन के तहत सेटिंग्स में देखा जा सकता है