सभी मोबाइल्स और टैबलेट्स की स्पेसिफिकेशन अलग-अलग होती हैं। इसी तरह कई बार ऐसा भी हो सकता है कि कुछ फॉन्ट्स, आपके फोन पर दिखाई नहीं देते। ऐसे में आपको करना यह है कि नीचे दी गई डीटेल्स के साथ हमें मेल करें:
• फोन मॉडल
• प्लेटफॉर्म (ऐन्ड्रॉयड, IOS, विंडोज़)
• मोबाइल OS वर्ज़न
• इसका स्क्रीनशॉट
• डेलीहंट क्लायंट आईडी (जो कि प्रोफाइल सेक्शन तहत सेटिंग्स में होती है) और हम जल्द से जल्द आपकी समस्या सुलझाने की कोशिश करेंगे।
हमारा ई-मेल आईडी है [email protected]
हम जानते हैं कि यह लिस्ट कुछ लंबी है, लेकिन इससे हम आपकी समस्या को निश्चित तौर पर दूर कर सकते हैं।