आपकी जानकारी के लिए, फेसबुक और ट्विटर की तरह ही DH क्रिएटर भी एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जहां आप इन्फ्लुएंसर या क्रिएटर बनकर सफलता पा सकते हैं।

डेलीहंट, बतौर क्रिएटर एक स्वस्थ्य ईकोसिस्टम मुहैया कराता है, ताकि आप एक क्रिएटर के तौर पर विकसित हो सकें और खुद को ढाल सकें। इस यात्रा में तनख्वाह या पेमेंट जैसी कोई चीज़ नहीं होती। हां एक चीज का वादा हम ज़रूर करते हैं और वो है बेहतर पेनेट्रेशन के साथ ज्यादा पहुंच।

लेकिन हम ओरिजनल आर्टिकल्स बनाने में लगनेवाली कड़ी मेहनत की काफी कद्र करते हैं और इसके लिए टोकेन ऑफ ऐप्रिसिएशन भी देते हैं, जो कि निर्भर करता है आपको कॉन्टेन्ट के प्रदर्शन और क्वालिटी मापदंडों पर, जो कि पूरी तरह कंपनी के निर्णय के अधीन होते हैं।

हम इससे संबंधित निर्णय इन मापदंडों के आधार पर करते हैं: 1). कॉन्टेंट अपलोड की संख्या 2)कॉन्टेन्ट क्वालिटी 3) आपके कॉन्टेन्ट हमारे यूज़र्स की प्रतिक्रिया। अगर बतौर क्रिएटर आप ऊपर दी गई शर्तों पर खरे उतरते हैं, तब हम इस बारे में विचार करते हैं और आपके लिए अपनी बैंक डीटेल्स देने का ऑप्शन एनेबल करते हैं। कृपया ध्यान दें कि फिलहाल हम आपको बतौर पेड क्रिएटर स्वीकार करने की स्थिति में नहीं हैं।

किसी भी सहायता के लिए creators@Dailyhunt.in पर हमसे संपर्क करें।